facebook
 

पूरी बॉडी को गोरा करने के तरीके

पूरी बॉडी को गोरा करने के तरीके

BY Admin Date: 2020-05-16

GLUTONE 1000 Skin Whitening Formula

तो हम बात कर रहे हैं GLUTONE 1000 के बारे में GLUTONE 1000 एक ऐसी चीज हैं जिसमें glutoone होता हैं यह हमारी बॉडी में भी होता हैं कोई स्पेशल चीज नही लेकिन अच्छी डाइट ना लेने की वजह से हमारे शरीर में इसकी प्रोडक्शन कम हो जाती हैं।

यह हमारी बॉडी से मेलालाइन प्रोडक्शन को कम करता हैं मेलालाइन दो प्रकार के होते हैं।


डार्क पिगमैंट और लाइट पिगमैंट क्या होता हैं?

जब हम धूप के कांट्रैक्ट में आते हैं अच्छी डाइट नही लेते या हम स्ट्रेस ज्यादा लेते हैं तो उस टाइम पर हमारे डार्क पिगमैंट बढ़ने लगते हैं और लाइट पिगमैंट नीचे बैठ जाते हैं तो अगर आप GLUTONE 1000 का सेवन करते हैं तो यह आपके लाइट पिगमैंट को ऊपर लाता हैं और डार्क पिगमैंट को जड़ से खत्म कर देता हैं।

आप अपनी बॉडी और बोनस को अच्छा रखने के लिए प्रोटीन लेते हैं वैसे ही स्किन के लिए सप्लीमेंट भी जरूरी होता हैं वैसे ही आप एक ऐसा सप्लीमेंट ले जो आपकी स्किन को लाइटनिंग और गोरा कर देगा।


GLUTONE 1000 और escor_z  को कैसे लें?

यह आपको हम बताते हैं GLUTONE 1000 और escor_z के साथ हमें लेना होता हैं।

इन दोनों की हमें रोजाना एक गोली लेनी हैं अगर आप तीन महीने तक इसका सेवन करते हैं तो एक महीने में ही आपको इसका असर दिखना शुरू हो जायेगा।

इसका असर लम्बे समय तक रहेगा और आप इसे किसी भी बीमारी में ले सकते हैं जैसे सुबह आपने अपनी कोई दवाई ले ली हो तो भी आप इसको आधे घण्टे बाद ले सकते हैं वो भी खाना खाने से पहले ले इसके बाद ही कुछ खाये।

सामान्य पानी में आपको दो गोली डालनी हैं वो अपने आप पानी मिक्स हो जाएगी और आपको वो पी लेना हैं।

अगर आप चाहते हैं समय से पहले बूढ़े ना हो तो यह आपके चेहरे पर झुरिया नही आने देगा, आपके शरीर को पुरा साफ करेगा, makeup भी आपके चेहरे को गोरा करता हैं लेकिन बॉडी पूरी काली लग रही होती हैं, लेकिन यह आपके पूरी बॉडी पर असर करेगा। 

इसमें escor_z इसलिए इस्तेमाल करते हैं और आपको ग्लूटने को बिना escor_z  के नही लेना हैं क्योंकि यह दोनों मिलकर ही आपकी बॉडी में असर करेंगे

यह आपके digestion को अच्छा करेगा ऐसिडिटी को खत्म करेगा ब्लौटिंग की समस्या को खत्म करेगा आपका digestion फास्ट हो जायेगा साथ ही आप अगर इसको सुबह लेंगे तो आपकी बॉडी फ्लैश आउट होगी आपकी आपके सारे वैस्ट आक्सीजन जो आपने एक दिन पहले खाया वो सब बाहर निकल आयेंगे

आपकी अगर बॉडी ठीक रहेगी और digestion ठीक रहेगा तो automatically आप जो फूड खाएंगे तो वो आपकी रंगत को निखारेगा।


Glutathione Skin Whitening, Full Body Whitening Drink

अगर आप भी चाहते हैं अपने आपको अंदर से निखारना बाहर से नही तो ये supplement लेना स्टार्ट कर दीजिए।

ये दवाई नही हे, इसका कोई साइड इफेक्ट नही हैं  ये बॉडी का नही स्किन का supplement हैं, जो आपकी स्किन को गोरा करता हैं

आप बॉडी supplement भी लेते हैं, जैसे प्रोटीन लेते हैं तो आपके बोनस और बॉडी स्ट्रांग रहती हैं वैसे ही आप अपने स्किन के लिए supplement लेना भूल जाते हैं या आपको पता नही होता, आज हम आपको बताएँगे अपनी त्वचा को गोरा और निखरा हुआ कैसे बनाए, आपको स्किन के लिए supplement लेना बहुत जरूरी हैं जिसका कोई साइड इफेक्ट नही हो डॉक्टर भी यह लेने की सलाह देते हैं।


कब कैसे और कितना

आपको इससे फायदा कैसे होगा और आपकी स्किन को गोरा कैसेकरेगालेना कैसे हैंपीना कैसे हैं?

ये supplement लेने से पहले हम जान लेते हैं, हमारीस्किन काली कैसे होती हैं? हमारी स्किन में melalin नाम का एक कंपाउंड होता हैं जिसके दो पार्ट होते हैं light pigment और डार्क पिगमैंट melaline के production यानी light एंड dark pigment के production बहुत ज्यादा बढ़ जाए तो हमारी स्किन काली होने लगती हैं आप अपने किसी भी स्किन स्पेशलिस्ट या कहीं से भी पूछ सकते हैं तो वो भी आपको यही सलाह देंगे।


इससे होने वाले फायदे

glutathione होता क्या हैं?

ये हमारी बॉडी इंटरनली produce करती हैं लेकिन उसकी production कम हो जाती हैं जिसके लिए हमें supplement लेना बहुत जरूरी हैं।

जैसे बोनस वीक होती कयुँकि प्रोटीन नही मिलता उसी तरह से ये supplement आपकी बॉडी में glutathione के production को बढ़ा देगा।

ये तीन फॉर्म में होते हैं मार्केट में या तो आप इसको इंजैक्शन के जरिये ले सकते हैं।

इंजेक्शन फॉर्म बहुत महंगा होता हैं, पैन्फुल होता हैं, हर कोई एफॉर्ड नही कर सकता।

दूसरा फॉर्म आता हैं स्प्रे का अगर आप glutathione का स्प्रे लेते हैं तो वो भी आपकी स्किन पर इतना इफेक्ट नही देगा, यह चार महीने का कोर्स हैं इससे आपको इतना विसिबल चेंज दिखेगा की आपकी स्किन टोन तीन से चार गुना lighten होने लग जायेगी।


Glutathione की सबसे इफेक्टिव फॉर्म

glutathione की सबसे ज्यादा इफैक्टिव फार्म हैं टैबलेट फॉर्म जो हमारे शरीर में बहुत तेज़ी से असर करता हैं।

हमारी स्किन को lighten करने में इसमें glutathione की मात्रा बहुत ज्यादा होती हैं।

इसकी production की वजह से हमारे light पिगमैंट उपर आने लगते हैं और डार्क पिगमैंट खत्म हो जाते हैं।

बिलकुल अब बारी आती हैं इस ड्रिंक की इसको पीने से कोई बीमारी तो नही होगी तो इसके फायदे हैं glutathione एक वो supplement हैं जो आपके light pigment को उपर लाता हैं डार्क पिगमैंट को reduce करता हैं स्किन को lighten और brighten करता हैं।


कितने महीने का कोर्स ले?

अगर आपकी शादी होने वाली हैं तो आप  चार महीने का कोर्स करके देखिये आप खुद हैरान हो जाएंगे की उसके आपकी स्किन में कितना उसके दिखने लग गई हैं साथ ही साथ आपके पिंपलप्रॉब्लम हैं , Acne प्रॉब्लम हैं या आपकी स्किन से realated जो भी समस्या हैं उनको यह reduce करता हैं

आपके ageing को खत्म करने लगता हैं एंटीऑक्सिडंट का अगर आपकी स्किन ठीक रहेगी एंटीऑक्सिडंट रहेंगे प्रोडक्ट्स जो हम इस्तेमाल करते हैं तो हमारा समय से पहले बुढ़ापा नही आयेगा और हमारी स्किन भी lighten होती जायेगी दोस्तों glutathione टैबलेट के साथ आपको लेना हैं escor_z का इसमें जिंक होता हैं जो आपकी बॉडी के लिए जरूरी होता हैं।


पूरी बॉडी को गोरा करने के तरीके 

मुझे उम्मीद है की आपको हमारी यह पोस्ट पूरी बॉडी को गोरा करने के तरीके जरुर पसंद आई होगी. हमारी हमेशा से यही कोशिश रहती है की पढ़ने वाले को पूरी बॉडी को गोरा करने के तरीके के विषय में पूरी जानकारी प्रदान की जाये जिससे उन्हें किसी दूसरी websites या internet में उस इस जानकारी के सन्दर्भ में खोजने की जरुरत ही नहीं रहे। 

इससे आपके समय की बचत भी होगी और एक ही जगह पर सारी जानकारी भी मिल जाये. यदि आपके मन में इस पोस्ट को लेकर कोई भी शंका हैं या आप चाहते हैं की इसमें कुछ सुधार होनी चाहिए तो इसके लिए आप निचे कमैंट्स में लिख सकते हैं। 

यदि आपको यह post पूरी बॉडी को गोरा करने के तरीके पसंद आया या कुछ सीखने को मिला तब कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Twitter और दुसरे Social media sites share कीजिये। 

इस पोस्ट को इंग्लिश में पढ़े Glutone 1000 and Escor Z Skin Whitening Formula

body ko gora kaise kare body ko gora kaise karte hain body ko gora kaise kiya jaye GLUTONE 1000 Skin Whitening Formula puri body ko kaise gora kiya jaye पूरी बॉडी को गोरा करने के तरीके body whiteing formula how to make body fare